घंटो हाई वोल्टेड ड्रामा करने के बाद अस्पताल की 8वीं मंजिल से फिसलकर गिरा मरीज, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 04:36 PM (IST)

कोलकाता: कोलकाता के एक अस्पताल के 8वीं मंजिल पर एक मरीज का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।  दरअसल, यहां के मलिकबाज़ार में स्थित एक निजी अस्पताल में 8वीं मंजिल से गिरकर एक मरीज गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। सुजीत अधिकारी नामक मरीज़ का इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस में इलाज चल रहा था। वह अपने वार्ड से निकलकर सातवीं मंजिल की ‘कॉर्निस' (कंगनी) के किनारे पर दो घंटे से अधिक समय तक बैठा रहा।

दमकलकर्मियों, पुलिस और अस्पताल के अधिकारियों ने उसे नीचे उतारने की कोशिश की। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि अपराह्न तकरीबन एक बजकर दस मिनट पर मरीज़ इमारत की सातवीं मंजिल से नीचे गिर गया। अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि मरीज़ ''बहुत गंभीर रूप से घायल'' हो गया और उसकी खोपड़ी, पसली और बायां हाथ में गंभीर चोट आई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि आपदा प्रबंधन कर्मियों को ज़मीन पर जाल बिछाते देख मरीज़ ‘कॉर्निस' पर खड़ा हो गया था और वहां से नीचे उतरने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसका हाथ फिसल गया और वह नीचे गिर गया। इससे पहले, मरीज़ ने अस्पताल के कर्मचारियों और दमकल कर्मियों की वार्ड में लौटने की गुजारिश को नजरअंदाज कर दिया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति को देखने के लिए अस्पताल के सामने भीड़ जमा हो गई थी। नीचे खड़े लोगों ने उससे वहां से पीछे हटने का आग्रह किया। भीड़ के कारण व्यस्त ए जे सी बोस मार्ग पर यातायात प्रभावित हुआ। अधिकारी के परिजनों ने भी उसे समझाने की कोशिश की थी। उसे नीचे गिरते देख वे रो पड़े। घटना के बाद अस्पताल ने अपना मुख्य द्वार बंद कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News