कोलकाता फिल्मोत्सव को लेकर ममता बनर्जी का ऐलान- इस समारोह में मेरा भाई शाहरुख खान होगा शामिल

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 03:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महामारी में भी गतिविधियों के जारी रहने पर जोर देते हुए कहा कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान आठ जनवरी को 26वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह (केआईएफएफ) के ऑनलाइन उद्घाटन की शोभा बढ़ाएंगे। सात दिवसीय महोत्सव की शुरुआत में सत्यजीत रे और दिवंगत बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी को श्रद्धांजलि दी जाएगी। 

 

7.5 करोड़ बुजुर्ग जूझ रहे कई बीमारियों से, सरकार के सबसे बड़े सर्वे ने बढ़ाई देश की  चिंता
 

यह वर्ष प्रतिष्ठित लेखक और निर्देशक सत्यजीत रे की जन्म शताब्दी वर्ष है और जबकि चटर्जी का पिछले साल नवंबर में कोविड-19 की वजह से मौत हो गई थी। बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि हम एक साथ मिलकर इस महामारी का सामना करेंगे, लेकिन कार्यक्रम रुकना नहीं चाहिए। हम केआईएफएफ 2021 को छोटे पैमाने पर ऑनलाइन आयोजित कर रहे हैं। खुशी है कि मेरे भाई शाहरुख खान आठ जनवरी, चार बजे उद्घाटन समारोह में ऑनलाइन हमारे साथ शामिल होंगे।

 

पीएम मोदी ने1.5 किमी लंबी मालगाड़ी को दिखाई हरी झंडी, बोले- देश को मिली आज नई गति
 

उद्घाटन के समय रे की क्लासिक फिल्म 'अप्पू संसार' दिखाई जाएगी जो सौमित्र चटर्जी की पहली फिल्म थी। नंदन और रवीन्द्र सदन सहित शहर के चुनिंदा राज्य संचालित सिनेमाघरों में फीचर, लघु और वृत्तचित्र श्रेणी में कुल 131 फिल्में दिखाई जाएंगी। उल्लेखनीय है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के साथ-साथ बॉलीवुड के कई बड़े सितारे गत कुछ सालों से उद्घाटन समारोह में शामिल होते रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News