स्टीयरिंग को चूमा और बस को लगाया गले, नौकरी के आखिरी दिन भावुक हुआ ड्राइवर, देखें ये प्यारी सी VIDEO

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 04:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब कौन वायरल हो जाए, ये कोई नहीं जानता है। इन दिनों एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ड्राइवर अपनी बस को पकड़ कर रोता हुआ नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो तमिलनाडु का हैं, जहां एक बस ड्राइवर अपनी नौकरी के आखिरी दिन भावुक हो जाता है और बस से लिपट कर अपना प्यार दिखाता है। 

वीडियो में नजर आने वाला ड्राइवर तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम का कर्मचारी था जिसने 30 से अधिक वर्षों तक राज्य सरकार के लिए काम किया। जिस दिन वह रिटायर हुआ, तो उसने बस को बड़े ही भावुक अंदाज में अलविदा कहा। ड्राइवर सबसे पहले बस के अंदर जाता है और ड्राइवर सीट पर बैठकर स्टीयरिंग व्हील को चूमने लगता है। फिर दोनों हाथ जोड़कर प्रार्थना करता है। इसके बाद ड्राइवर बस से उतरकर गाड़ी के सामने की आकर खड़ा हो जाता है और उसे गले लगा लेता है। इस प्यारी सी वीडियो को देखकर लोग भी काफी भावुक हो गए हैं और ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  
PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- कर्म भूमि पर फ़ल के लिए श्रम सबको करना पड़ता हैं, रब सिर्फ़ लकीरें देता हैं रंग हमको भरना पड़ता हैं। तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम के एक ड्राइवर, जिसने 30 साल तक काम किया, को सेवानिवृत्ति पर अपनी बस को चुंबन और भावनात्मक अलविदा कहते देखा गया। एक अन्य यूजर ने लिखा- आपने बहुत अच्छा काम किया है...शांतिपूर्ण सेवानिवृत्त आनंदित जीवन जीएं...ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News