रिजिजू पर भी चढ़ा Bottle camp challenge का क्रेज, इस अंदाज में खोला ढक्कन(Video)

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 07:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आज कल बोतल कैप चैलेंज लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। सभी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर इसे पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। बाॅलीवुड के बाद अब नेताओं में भी बोतल कैप चैलेंज का क्रेज छाने लगा है। अब केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भी पैरों से बोतल का ढक्कन खोल इस चैलेंज को पूरा कर लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Say no to drugs🚫 Get ready for Fit India Campaign #Bottlecapchallenge #Bottlecupchallenge #Bottleneckkickchallenge #fitness

A post shared by Kiren Rijiju (@kiren.rijiju) on Jul 9, 2019 at 10:05pm PDT


किरण रिजिजू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह रिसर्व किक मारकर पानी के बोतल का ढक्कल खोलते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि ड्रग को कहें बाय-बाय, फिट इंडिया कैंपेन के लिए हो जाएं तैयार। वह इस वीडियो के जरिए लोगों को फिटनेस के लिए जागरुक कर रहे हैं। 

रिजिजू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अब तक 50, 000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यूजर्स के अनुसार मोदी सरकार ने सही खेल मंत्री का चुनाव किया है। बता दें कि इस चैलेंज में बोतल के ढक्कन को खोलने के लिए बैकस्पिन किक लगाने पड़ती है। किक के जरिए पैरों से ढक्कन को खोलना पड़ता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News