किम कार्दशियन रियलिटी शो के लिए अंबानी की शादी की करेंगी शूटिंग, लहंगा पहन बिखरेंगी जलवा

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 10:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लोए कार्दशियन 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए गुरुवार, 11 जुलाई को मुंबई पहुंचीं। मुंबई के ताज महल होटल में उनके आगमन पर रियलिटी टीवी स्टार का भव्य स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर उनकी कार भी पैपराजी से घिरी हुई दिखी।

किम ने हलचल भरे दृश्य का एक वीडियो साझा किया, और इसे गर्मजोशी से कैप्शन दिया "हाय इंडिया।" उन्होंने होटल में अपने स्वागत के क्षण भी पोस्ट किए, जहां उनका पारंपरिक माला और टीका लगाकर स्वागत किया गया।

PunjabKesari

इस बीच, सूत्रों ने बताया है कि किम और ख्लोए अपने मुंबई आगमन, अंबानी की शादी से लेकर प्रस्थान तक की यात्रा को कैद करने के लिए हेयर स्टाइलिस्ट क्रिस एपलटन और फिल्म निर्माताओं सहित अपनी पूरी ग्लैमर टीम को साथ लेकर आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Begani (@richarbegani)

'द कार्दशियन' फिलहाल अपने पांचवें सीज़न में है और उम्मीद है कि इसके आगामी छठे सीज़न में अंबानी की शादी की झलकियां दिखाई जाएंगी। यह किम और ख्लोए दोनों की पहली भारत यात्रा है। किम शादी के जश्न में तरुण ताहिलियानी के लहंगे में जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी तीन दिनों तक चली, जिसमें 12 जुलाई को 'शुभ विवाह', 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई को एक भव्य रिसेप्शन जैसे कार्यक्रम शामिल थे, जिसके बाद 15 जुलाई को एक और रिसेप्शन होगा। अंबानी की शादी में जॉन सीना, माइक टायसन, जीन-क्लाउड वान डेम और जे शेट्टी, बोरिस जॉनसन, टोनी ब्लेयर, जॉन केरी और स्टीफन हार्पर जैसे गणमान्य व्यक्तियों सहित अन्य वैश्विक हस्तियां भी शामिल होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News