फिल्मी अंदाज में पुलिस को बनाया बंधक, फिर खाकी पहन लड़की को किया किडनैप

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2018 - 01:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि अब वह पुलिस को भी निशाना बनाने से भी नहीं चूकते। ताजा मामला मध्य प्रदेश के पन्ना का सामने आया है जहां हथियारबंद बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर उन्ही की वर्दी और गाड़ी का इस्तेमाल कर 18 वर्षीय लड़की को किडनैप कर लिया। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। 

जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के अमानगंज थाना क्षेत्र में 5 हथियारबंद बदमाशों ने पहले डायल 100 पर फोन कर पुलिस टीम को बुलाया। जैस ही 2 पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो उन्हे बंदूक की नोंक पर बंधक बना लिया। पुलिसकर्मियों की वर्दी उतरवाकर बदमाशों ने खुद पहन ली और उन्हे जीप में बंद कर दिया। इसके बाद वह पुलिस का वाहन लेकर बमुरहा गांव पहुंचे और खाकी का रौब दिखाकर 18 वर्षीय लड़की को किडनैप कर लिया। इसके बाद वे बंधक बने पुलिसकर्मियों के पास आए उनको वर्दी और गाड़ी लौटाकर अपने वाहन से युवती को लेकर फरार हो गए।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पन्ना के SP और DIG मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। SP रियाज इकबाल ने बताया कि पन्ना की सीमाएं सील कर दी गई हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है हालांकि आरोपी 36 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। बंधक बनाए गए पुलिसकर्मियों और पीड़िता के परिवार वालों द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों के स्केच तैयार किए गए हैं और तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News