Kia Seltos X-Line को मिला नया कलर, एक्सटीरियर और इंटीरियर में किए गए ये बदलाव

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 03:01 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Kia Seltos का X-Line ट्रिम नए Aurora Black Pearl कलर में पेश किया गया है। नए कलर में यह ट्रिम बेहद ही सुंदर और शानदार नजर आ रहा है। इस गाड़ी के एक्सटीरियर और इंटीरियर में भी काफी बदलाव किए गए हैं। चलिए जानते हैं इसके बारे में...


एक्सटीरियर और इंटीरियर 

PunjabKesari

Kia Seltos X-Line Aurora Black Pearl के एक्सटीरियर में बॉडी कलर, फ्रंट बंपर, शार्क फिन एंटीना, स्पॉइलर, रियर बंपर, डोर हैंडल, रेडिएटर ग्रिल गार्निश, फ्रंट कैलिपर, रियर स्किड प्लेट, रुफ रैक, साइड डोर गार्निश और आउटसाइड मिरर समेत कई चीजें शामिल हैं। इसके अलावा डुअल टोन क्रिस्टल कट एलॉय व्हील्स भी ब्लैक कलर में मिल रहे हैं। वहीं इंटीरियर की बात करें तो इसमें अब ग्रीन और ब्लैक कलर थीम दी गई है। इसके अलावा स्पीकर ग्रिल, इंटीरियर लैंप और सनवाइजर को ब्लैक कलर में किया गया है। सिट्स, डोर आर्मरेस्ट और कंसोल आर्मरेस्ट को ग्रीन और ऑरेंज रंग के साथ डिजाइन किया गया है। वहीं, स्टीयरिंग व्हील भी ब्लैक और ऑरेंज रंग में उपलब्ध है।


पावरट्रेन

PunjabKesari
इस मिडसाइज SUV में पहले की तरह 1.5L चार-सिलेंडर डीजल और 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। डीजल इंजन 116 पीएस की अधिकतम पावर और 250 एनएम का टॉर्क देता है, जबकि पेट्रोल इंजन 160 पीएस की पावर और 253 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है।


Kia इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर Joonsu Cho ने कहा- "Kia Seltos हमारी सबसे बेहतरीन बिकने वाली मॉडल रही है और हम 500,000 यूनिट्स बेचे जाने के एक अद्भुत माइलस्टोन के करीब हैं। X-Line ट्रिम ने हमारे नए युग के खरीदारों के साथ अच्छा तालमेल बिठाया है, जो अपने खरीदारी निर्णयों में विशिष्ट और विशेष उत्पादों को प्राथमिकता देते हैं। उनकी मांग और फीडबैक के जवाब में हम X-Line ट्रिम में एक नए ब्लैक कलर ऑप्शन को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो हमारे ग्राहकों को उनके विशिष्ट स्वाद के अनुसार और भी अधिक विकल्प प्रदान करेगा। हम अपने ग्राहकों की पसंद के साथ लगातार विकसित होते रहेंगे, ताकि Kia उनकी पसंदीदा ब्रांड बनी रहे।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News