राजनाथ सिंह के बयान पर खड़गे का दावा- UPA के शासनकाल में हुई थी 12 एयर स्‍ट्राइक

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2019 - 02:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट स्थित आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का सिलसिला जारी है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बयान के बाद बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी एयर स्ट्राइक को लेकर बड़ा दावा किया है। उनके अनुसार यूपीए सरकार के शासनकाल में भी 12 एयर स्‍ट्राइक किए गए थे। 
PunjabKesari

खड़गे ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेतृत्‍व वाली यूपीए सरकार के 10 साल के कार्यकाल में 12 एयर स्‍ट्राइक किए गए थे लेकिन उन्‍होंने कभी इस मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार शहीदों के शहादत पर राजनीति कर रही है। 
PunjabKesari

कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी के पास विकास के नाम पर बताने के लिए कुछ भी नहीं है। एनएसएसओ की रिपोर्ट के मुताबिक 38 लाख नौकरियां कम हुईं और 27 लाख नौकरियां पैदा हुईं। लेकिन बीजेपी ने लोगों को 10 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। 
PunjabKesari
बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को दावा किया था कि भारत ने पिछले पांच साल में  पाकिस्तान पर 3 बार हवाई हमले किए थे। उनके मुताबिक साल 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक और फिर पिछले महीने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के अलावा एक और हमला हुआ था। हालांकि गृह मंत्री ने तीसरे हमले के बारे में जानकारी देने से इंकार कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News