केरल के CM को जान से मारने की धमकी देना RSS समर्थक को पड़ा महंगा

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 04:50 PM (IST)

दुबई: केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन को फेसबुक वीडियो के जरिए जान से मारने की धमकी देने के मामले में दुबई में रह रहे एक भारतीय को नौकरी से निकाल दिया गया है। धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। अबू धाबी स्थित एक निर्माण कंपनी में वरिष्ठ सुपरवाइजर के तौर पर काम करने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व कार्यकर्ता कृष्णकुमार एस एन नायर ने चार मिनट के अपने वीडियो में कहा था कि वह इस कृत्य को अंजाम देने के लिए केरल की यात्रा करने की योजना बना रहा है। 

नायर ने कहा , ‘‘ मैं आरएसएस का पूर्व समर्थक हूं। मैं फिर से सक्रिय होने वाला हूं। मैं यहां अपनी नौकरी से इस्तीफा देकर केरल लौट रहा हूं। मैं दुबई में रहता हूं। मैं हत्या के इरादे से दो - तीन दिन केरल में रहूंगा। ’’  ‘ खलीज टाइम्स ’ के मुताबिक उसने कहा , ‘‘ पुराने चाकुओं को धार देने का वक्त आ गया है। मुझे मेरे जीवन के अंत की परवाह कम है। अगर हमने किसी की हत्या का निश्चय कर लिया है तो हमें उसे अंजाम देने की जरूरत है। ’’ 

अखबार की खबर के मुताबिक इस भड़काऊ पोस्ट के बाद कल उसे नौकरी से निकाल दिया गया। खबर में कहा गया है कि अन्य औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद नायर केरल लौट जाएगा। हालांकि नायर ने यह कहते हुए माफी मांगी कि उसने शराब के नशे में वह वीडियो बनाया था।  उसने एक अन्य वीडियो में माफी मांगते हुए कहा , ‘‘ मैंने अपनी नौकरी खो दी है। मैं किसी तरह की कार्रवाई का सामना करने को तैयार हूं। मैं पिनरई विजयन और सभी नेताओं से माफी मांगता हूं। ’’ उसने अपने पोस्ट के लिए केरल के लोगों से भी माफी मांगी है।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News