स्वप्ना सुरेश के आरोपों पर केरल CMO ने शेयर किया पुराना वीडियो, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर उठाए थे सवाल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 03:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोना तस्करी मामले में मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और उनके परिवार से कभी करीबी संबंध होने के ताजा दावों के विरोध में CMO ने बुधवार को दो साल पुराना वीडियो जारी किया जिसमें उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह संयुक्त अरब अमीरात के महावाणिज्य दूत के साथ आधिकारिक कामकाज के सिलसिले में कई बार यहां उनके आधिकारिक आवास पर आई थीं। मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी वीडियो में दो हिस्से हैं - जिसमें सुरेश ने मंगलवार को विजयन के उस ‘झूठ' को बेनकाब करने की धमकी दी कि वह उन्हें नहीं जानते हैं।

 

इसके अलावा इसमें मुख्यमंत्री का एक पुराना बयान है, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया है कि वह उन्हें महावाणिज्य दूतावास कर्मचारी के तौर पर जानते थे। मार्क्सवादी नेता ने 13 अक्तूबर 2020 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल पर यह बयान दिया था जब सोना तस्करी मामला सामने आया था। वीडियो क्लिप में एक पत्रकार को यह सवाल करते हुए सुना जा सकता है कि क्या सुरेश कई बार यहां उनके आधिकारिक आवास क्लिफ हाउस आई थीं। विजयन को यह कहते हुए सुना गया कि वह विभिन्न आधिकारिक कामकाज से महावाणिज्य दूत के साथ कई बार आई थीं, जिसमें कार्यक्रमों के लिए उन्हें आमंत्रित करना शामिल था।

 

उन्होंने कहा था कि जब महावाणिज्यदूत ‘क्लिफ हाउस' आए थे तो वह उनकी सचिव के तौर पर साथ आई थीं। एक मुख्यमंत्री के लिए महावाणिज्यदूत से मुलाकात करना असामान्य नहीं है।'' जब पत्रकार ने उनसे दोबारा पूछा कि क्या उन्होंने वरिष्ठ IAS अधिकारी एम. श्रीनिवास से उन्हें मिलवाया था, इस पर विजयन ने कहा कि उन्हें ठीक से याद नहीं है लेकिन अगर ऐसा हुआ भी था तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है क्योंकि वह उनके सचिव थे। CMO ने पुराना वीडियो ऐसे वक्त जारी किया है जब एक दिन पहले स्वप्ना सुरेश ने मीडिया को बताया कि जब वह जेल में थीं तो विजयन ने कहा था कि वह इस ‘‘विवादित महिला'' को नहीं जानते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News