पीएम के साथ बैठक के बाद केजरीवाल बोले- मोदी का लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला सही

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 03:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ्स हुई बातचीत के बाद कहा कि लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला सही है। बैठक के बाद सीएम ने ट्वीटकर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाने का सही फैसला लिया। आज भारत की स्थिति कई देशों से बेहतर है क्योंकि हमने लॉकडाउन पहले से ही लागू कर दिया है। अगर यह रूक गया तो जो हमने अब तक पाया है वो सब खत्म हो जाएगा। 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत में सुझाव दिया था कि देशभर में लागू किए गए लॉकडाउन की अवधि 30 अप्रैल तक बढ़ाई जानी चाहिए।  केजरीवाल का मानना है कि 14 अप्रैल तक के लिए लागू 21 दिवसीय बंद की अवधि केवल दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश में बढ़ाई जानी चाहिए। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि भारत में कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिये जारी कोशिशों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग से चर्चा की । प्रधानमंत्री ने इस दौरान मुख्य रूप से इस बात पर मुख्यमंत्रियों की राय ली कि संक्रमण रोकने के लिये 21 दिनों के देशव्यापी बंद को 14 अप्रैल से आगे बढ़ाया जाए या नहीं । समझा जाता है कि केंद्र सरकार ने इस महामारी को फैलने से रोकने के प्रयासों में शामिल सभी पक्षकारों और संबंधित एजेंसियों की भी राय ली है। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News