केजरीवाल ने मोदी पर साधा निशाना

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 02:07 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके दो मंत्रियों की विदेश यात्रा रद्द कर दिये जाने के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रविवार को एक बार फिर आड़े हाथों लिया। केजरीवाल ने इसे केंद्र सरकार की ओर से की जाने वाली ‘गंदी राजनीति’ का हिस्सा करार दिया।  मुख्यमंत्री ने सुबह ट्वीट करके कहा, ‘‘प्रधानमंत्री की विदेश यात्राओं की तुलना आम आदमी पार्टी (आप) के मंत्रियों की यात्राओं से की जाने लगी है। आप के मंत्रियों की यात्राओं से देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है, लेकिन श्री मोदी की यात्रओं से देश को क्या हासिल हुआ- राफेल?’’

केजरीवाल ने शुक्रवार को भी प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए कहा था कि उनके मंत्रियों- मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन- की विदेश यात्राएं मोदी सरकार ने रद्द कर दी है।  गौरतलब है कि सिसोदिया को आस्ट्रिया जाना था जबकि जैन आस्ट्रेलिया जाने वाले थे।  मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके दो मंत्रियों को विदेश जाने की अनुमति नहीं देना कुछ और नहीं बल्कि गंदी राजनीति का हिस्सा था।

जैन को आस्ट्रेलिया में मोहल्ला क्लिनिक के बारे में भाषण देना था, जबकि श्री सिसोदिया को आस्ट्रिया में दिल्ली के सरकारी विद्यालयों में खुशियों से संबंधित कक्षाओं के बारे में बोलना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News