CBI के बाद अब ED की गिरफ्तारी पर भड़के केजरीवाल, बोले- सिसोदिया को अंदर रखना इनका मकसद

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 08:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शराब घाटाले के आरोप में न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। ईडी ने करीब आठ घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। ईडी द्धारा मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का रिएक्शन सामने आया है। उनका कहना है कि जनता देख रही है और इसका मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। 

मनीष को हर हालत में अंदर रखना
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, ''मनीष को पहले CBI ने गिरफ़्तार किया। CBI को कोई सबूत नहीं मिला, रेड में कोई पैसा नहीं मिला। कल बेल पर सुनवाई है। कल मनीष छूट जाते। तो आज ED ने गिरफ़्तार कर लिया। इनका एक ही मक़सद है - मनीष को हर हालत में अंदर रखना। रोज़ नये फ़र्ज़ी मामले बनाकर। जनता देख रही है। जनता जवाब देगी।'

बता दें कि, जांच एजेंसी ने आरोप लगाया कि सिसोदिया अपने जवाब में ‘टालमटोल' कर रहे थे और ‘जांच में सहयोग नहीं' कर रहे थे। दिल्ली में वर्ष 2021-22 के लिए बनाई गई और अब रद्द की जा चुकी आबकारी नीति को तैयार करने और इसे लागू करने में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा 26 फरवरी को गिरफ्तार किये जाने के बाद सिसोदिया फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। ईडी ने सिसोदिया से पहले दौर की पूछताछ सात मार्च को थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News