Delhi Election 2020: 'केजरीवाल की हार तय, अगर बीजेपी हारी तो कभी नहीं लड़ूंगा चुनाव'

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 08:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सुनील यादव को चुनावी मैदान में उतारा था। मतदान के बाद जो एग्जिट पोल आए हैं, उनमें आप की सुनामी दिखाई दे रही है, जबकि सुनील यादव का दावा है कि नई दिल्ली सीट से अरविंद केजरीवाल की हार होगी।

दरअसल, हर एग्जिट पोल के  मुताबिक दिल्ली में आम आदमी पार्टी(AAP) की सरकार एक बार फिर बन रही है। एग्जिट पोल के दावों से इतर सुनील यादव ने ऐलान किया है पार्टी की जीत हर हाल में होगी। सुनील यादव ने एक ट्वीट में कहा कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा  और संगठन ने मुझपर भरोसा किया इसके लिए उनका आभार।  केजरीवाल अपना चुनाव हारेंगे और नई दिल्ली में बीजेपी की जीत निश्चित है। अगर यह नहीं हो पाया तो मैं कभी चुनाव नहीं लड़ूंगा। जीवनभर केवल संगठन का ही काम करुंगा।
PunjabKesari
दिल्ली में बीजेपी भले ही एग्जिट पोल पिछड़ गई हो लेकिन पार्टी के बड़े नेताओं का दावा है कि बीजेपी ही सत्ता में वापसी करेगी। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी का दावा है दिल्ली में बीजेपी 48 सीटें हासिल करने वाली है। मनोज तिवारी ने एग्जिट पोल के नतीजों को फेल बताया है।

मनोज तिवारी ने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि ये सभी एग्जिट पोल फेल होंगे, मेरा ये ट्वीट संभाल कर रखिएगा। बीजेपी दिल्ली में 48 सीट लेकर सरकार बनाएगी। ईवीएम को दोष देने का अभी से बहाना न ढूढें। मॉडल टाउन से बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने भी एग्जिट पोल के दावों को गलत बताया है। कपिल मिश्रा ने कहा है कि सभी एग्जिट पोल के नतीजे गलत साबित होने वाले हैं।

दरअसल चुनाव से पहले बीजेपी ने आंतरिक सर्वे कराया था। इस सर्वे में दावा किया गया था कि पार्टी को बहुमत मिलेगा. बीजेपी 40 सीटें जीत सकती है। हालांकि एग्जिट पोल के दावे इससे उलट हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News