मीडिया पर भड़के केजरीवाल, कहा- कल कहोगे पत्नी ने साधा मुझपर निशाना

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2017 - 02:26 PM (IST)

नई दिल्ली: सीएम और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के नेता कुमार विश्वास के साथ मतभेद की खबरों को सिरे से खारिज किया है। केजरीवाल ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के क्लिप को रीट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कहा कि मैं उनसे नाराज नहीं हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पार्टी के सदस्य ही नहीं, फैमिली मेंबर भी हैं। मीडिया इस तरह के मुद्दों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करना पसंद करता है। अब तो इसके आगे आप यही कहेंगे कि मेरी पत्नी मुझ पर निशाना साध रही हैं।

विश्वास ने एक विडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने देशवासियों को संबोधित करते हुए कश्मीर, पाकिस्तान, भ्रष्टाचार समेत कई मुद्दों पर अपनी राय रखी थी। राजनीतिक जानकारों ने उनके बयान के उस हिस्से को दिल्ली की आप सरकार से जोड़कर देखा, जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे अपनों को बचाने की बात कही थी। हालांकि, केजरीवाल ने विश्वास के इस विडियो को शेयर करते हुए उसे शानदार बताया था।

सीआरपीएफ जवानों को लेकर बोले थे विश्वास 
विश्वास ने कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ कुछ स्थानीय युवकों द्वारा की गई बदतमीजी के मामले को विडियो का आधार बनाया। उन्होंने पूछा कि राष्ट्रवाद के नाम पर बनी सरकार के रहते किसी की जवानों को हाथ लगाने की हिम्मत कैसे हो गई। विश्वास ने कहा कि क्या हम इस देश में कुछ देर के लिए अपनी-अपनी पार्टी और अपने-अपने नेताओं की चापलूसी और घेरे से बाहर आकर सोच सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News