गंभीर के बाद अब केजरीवाल हुए दिल्ली से गायब! जगह-जगह लगे तलाशी के पोस्टर(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 05:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय राजधानी में जल की गुणवत्ता के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी सरकार को घेरने के लिए दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को शहर भर में प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘गुमशुदगी' के पोस्टर लिए हुए थे। केजरीवाल दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के अध्यक्ष भी हैं। इन पोस्टरों में लिखा हुआ था कि क्या आपने डीजेबी अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को देखा है।

PunjabKesari

पूर्वी दिल्ली के कुछ हिस्सों में इसी प्रकार के पोस्टर लगाए गए हैं। दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने मूलचंद फ्लाईओवर के पास प्रदर्शन में हिस्सा लिया। इनके अलावा पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेन्द्र गुप्ता तथा भगवा पार्टी के अन्य नेताओं ने प्रदर्शनों में हिस्सा लिया। केजरीवाल की गुमशुदगी के ये पोस्टर तब लगाए गए जब इस प्रकार के पोस्टर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर के क्षेत्र में पाए गए थे। 

PunjabKesari

आम आदमी पार्टी ने प्रदूषण पर संसदीय समिति की अहम बैठक में गंभीर के शामिल नहीं होने के कारण उनकी आलोचना की थी। बीआईएस के गुणवत्ता परीक्षण में राष्ट्रीय राजधानी के पानी के खरा नहीं उतरने के बाद भरतीय जनता पार्टी केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। भाजपा और कांग्रेस ने सोमवार को भी शहर में प्रदर्शन किए थे।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News