दिल्ली की कानून-व्यवस्था को लेकर केजरीवल का तंज, कहा- BJP पूरी तरह से फेल

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 03:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर तंज कसा है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि राजधानी में दिन ब दिन कानून-व्यवस्था की हालत बदतर हो रही है।


केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि भारत की राजधानी में कानून-व्यवस्था की हालत हर दिन खराब हो रही है। भाजपा पूरी तरह विफल हो गयी है। उन्होंने पुलिस स्टेशन में एक 17 साल की लड़की की मौत तथा एयर होस्टेस के अपने घर में आत्महत्या की घटनाओं पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केन्द्र सरकार के खिलाफ यह टिप्पणी की। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दे दिया जाय तो इसे अपराध मुक्त बना दिया जाएगा। 


इसके साथ ही केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा कहती है कि वो हिंदुओं की पार्टी है तो कम से कम हमारे हिंदुओं के बच्चों की ही नौकरी लगवा दो। हिंदुओं के बच्चों को ही अच्छी शिक्षा दिलवा दो, किसी के लिए कुछ तो करो। दरअसल पीएम ने अपने एक भाषणा में कहा था कि कांग्रेस के लोग मुस्लिमों की पार्टी होने के बात कहते हैं जिसके जवाब में केजरीवाल ने यह ट्विट किया। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News