KCR का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- वोट के लिए न बोलें झूठ

punjabkesari.in Tuesday, Nov 27, 2018 - 06:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने निजामाबाद में पानी, बिजली की कमी और सड़कों की खराब हालत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि वोट के लिए उन्हें झूठ नहीं बोलना चाहिए।
PunjabKesari

महबूबनगर जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राव ने कहा कि आप किस तरह ऐसा झूठ बोल सकते हैं... प्रधानमंत्री के जिम्मेदार पद पर होने के नाते वोट के लिए आपको झूठ नहीं बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे यह कहते हुए अफसोस हो रहा है। आप एक मुख्यमंत्री के खिलाफ झूठे आरोप नहीं लगा सकते। मैं किसी से नहीं डरता। मैं आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू नहीं हूं।
    PunjabKesari

राव की बेटी के. कविता लोकसभा में निजामाबाद का प्रतिनिधित्व करती हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में ‘संघीय मोर्चा’ सरकार की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि तेलंगाना देश का अकेला राज्य है जहां किसानों को चौबीसों घंटे बिजली आपूर्ति की जाती है। उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया कि भाजपा शासित राज्यों में कृषि क्षेत्र को क्या 24 घंटे बिजली दी जाती है ।

PunjabKesari

बता दें कि पीएम मोदी ने तेलंगाना में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री ने एक बार कहा था कि वह लंदन की तरह निजामाबाद को स्मार्ट सिटी में बदल देंगे लेकिन यह शहर पानी, बिजली की कमी का सामना कर रहा है और सड़क की हालत भी ठीक नहीं है ।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News