सफाई कर्मचारियों की हड़ताल से कठुआ शहर में बिगड़ी सफाई व्यवस्था

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 10:34 PM (IST)

कठुआ (गुरप्रीत) : नियमित करने सहित अन्य मांगों को लेकर सफाई कर्मचारियों की हड़ताल लगातार जारी है। कर्मचारियों ने वीरवार को भी नगर परिषद कार्यालय परिसर में अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया।  सफाई कर्मचारियों ने कहा कि वे अपनी जायज मांगों को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे हैं लेकिन सरकार व संबंधित विभाग उनकी मांगों पर गौर करने के बजाय मूकदर्शक बना हुआ है।

 

यूनियन के दानिश चीदा ने कहा की सफाई कर्मचारी पिछले कई सालों से लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं लेकिन उन्हें नियमित करने को लेकर कोई नीति नहीं बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मियों का वेतन भी बकाया है जिसे जारी करने के लिए संबंधित विभाग को कदम उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे नहीं चाहते कि शहर में सफाई व्यवस्था पटरी से उतरे लेकिन विभाग की गलत नीतियों के कारण उन्हें हड़ताल पर जाने को मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले २ दिनों से लगातार हड़ताल पर हैं लेकिन अब तक कोई भी कदम संबंधित विभाग द्वारा नहीं उठाया गया।

 

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनकी मांगों पर जल्द गौर न किया गया तो वे अपने आंदोलन को और तेज करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। इसकी जिम्मेदारी पूरी तरह से संबंधित विभाग सरकार की होगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News