PM के नाम पर VIP सुविधा लेने वाला कत्थक डांसर गिरफ्तार, ऐसी खुली पोल

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 06:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कत्थक डांसर पुलकित मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर आरोप है कि वह खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आध्यात्मिक गुरु बताकर सुरक्षा और वीआईपी प्रोटोकॉल की मांग करता था। पुलिस ने उसके पास से कई फर्ज़ी दस्तावेज भी बरामद किए हैं। 
PunjabKesari
पीएमओ को इसी साल अगस्त में शिकायत मिली थी कि कोई शख्स अलग-अलग राज्यों में जाकर वीआईपी प्रोटोकॉल की मांग करता है और खुद को प्रधानमंत्री का आध्यात्मिक गुरू कहता है। दरअसल पुलकित मिश्रा ने सीतापुर के डीएम को पत्र लिखकर सुरक्षा के इंतज़ाम करने के लिये कहा था जिसके बाद इसकी सूचनी पीएमओ को दी गई। 
PunjabKesari
पीएमओ से शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की और अन्य राज्यों की मदद से पुलकित मिश्रा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी पुलकित देश-विदेश में कई शो कर चुका है। हाल ही में उसकी शादी अशोक रोड पर हुई थी जहां उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी समेत कई लोग पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर पुलकित की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें वह पीएम मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ दिखाई दिए थ। 
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि पुलकित ने कई जगहों पर खुद को राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित बताकर वीआईपी प्रोटोकॉल लिया। यही नहीं वह वीआईपी आवास में रहकर सुख सुविधाओं का भी लुत्फ उठाता था। पुलकित की कई वीवीआईपी लोगों के साथ तस्वीरें है जिसके सहारे वह लोगों को बेफकूफ बना देता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News