''बाहुबली'' के कटप्पा अस्पताल में भर्ती, पिछले दिनों हुआ था कोरोना...होम क्वारंटीन थे

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 09:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क: 'बाहुबली' के कटप्पा दिग्गज अभिनेता सत्यराज को चेन्नई में एक निजी अस्पताल में भर्जी कराया गया है। सत्यराज को 7 जनवरी की शाम को अस्पताल ले जाया गया था। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। 'बाहुबली' में कटप्पा की भूमिका निभाने वाले सत्यराज की कोविड रिपोर्ट हाल में पॉजिटिव आई थी और वे होम क्वारंटीम में थे। बाहुबली फेम अभिनेता के स्वास्थ्य पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक गंभीर लक्षण दिखने पर सत्यराज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम कोरोना की चपेट में आए हैं। इसमें महेश बाबू, मांचू मनोज, मांचू लक्ष्मी, संगीत निर्देशक तमन, नितिन की पत्नी और अभिनेता विश्व सेन जैसे फिल्मी सितारे संक्रमित हुए हैं। अभिनेत्री तृषा ने भी 7 जनवरी को खुलासा किया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजटिव आई है।

 

कोरोना के चलते कई फिल्मों की रिलीज टली
तमिल फिल्म उद्योग में भी कई फिल्मी हस्तियां कोरोना से संक्रमित हुई हैं। इसमें कमल हासन, चियान विक्रम, वाडिवेलु और तृषा कृष्णन जैसे नाम शामिल हैं। covid-19 मामलों की बढ़ती संख्या को लेकर चिंताओं के बीच कई फिल्मों की शूटिंग का कार्यक्रम भी बाधित हुआ है। कुछ फिल्मों की रिलीज भी स्थगित कर दी गई है। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म RRR की रिलीज को भी covid-19 के कारण फिलहाल टाल दिया गया है। एसएस राजामौली निर्देशित यह फिल्म 7 जनवरी को पूरे भारत में रिलीज होने वाली थी।

 

कोरोना की वजह से तमिलनाडु में रविवार को लॉकडाउन है। राज्य में नाइट कर्फ्य की भी घोषणा की गई है। तमिलनाडु में शनिवार को covid-19 के 10,978 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 27,87,391 हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News