शारदा यूनिवर्सिटी से लापता कश्मीरी छात्र आईएस में शामिल

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 01:27 AM (IST)

नेशनल डेस्कः शारदा यूनिवर्सिटी से पिछले 6 दिनों से लापता छात्र एहतेशाम बिलाल की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में वह एसॉस्ट राइफल लिए इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू-कश्मीर (आइएसजेके) संगठन के आतंकी के तौर पर नजर आ रहा है। इसके साथ ही उसका एक ऑडियो भी वायरल हुआ है। इन दोनों की जांच में सुरक्षा एजेंसी जुटी हुई हैं।

गौरतलब है कि एहतेशाम बिलाल श्रीनगर के खानयार का निवासी है और वह उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शारदा यूनिवर्सिटी का एक छात्र हैं। वह 28 अक्टूबर को दिल्ली में रहस्यमय परिस्थिति में लापता हो गया था। गुरुवार को श्रीनगर की प्रेस कॉलॉनी में एहतिशाम के पिता बिलाल अहमद सोफी के साथ-साथ उनके परिजन इकट्ठे हुए और छात्र की बरामदगी की मांग पर प्रदर्शन भी किया था।

क्या कहना है परिवार का
एहतिशाम के पिता ने बताया कि 28 अक्टूबर को उनकी एहतेशाम से बात हुई थी। उसने कहा था कि वह दिल्ली घूमने के लिए आया है। पिता के मुताबिक, एहतेशाम से जब उन्होंने पूछा कि वह कहां-कहां गया, तो उसने बताया कि वह उनको कैंपस पहुंचकर फोटो भेजेगा। करीब 6 बजे फिर एहतेशाम को कॉल की, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ आया और तबसे उसकी कोई खबर नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News