कर्नाटकः मैसूर में तेज रफ्तार बस और कार की टक्कर, 10 की मौत

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 07:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक के टी. नरसीपुरा तालुक में सोमवार को एक कार तथा निजी बस की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और कम से कम तीन लोग घायल हो गए। घटना कोल्लेगला-टी नरसीपुरा मुख्य मार्ग पर कुरुबुरु गांव के पास हुई। दोनों वाहनों के बीच सीधी टक्कर होने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया है।

मृतक बेल्लारी जिले के सांगनाकल्लू के रहने वाले थे। वे शाम के समय इनोवा कार में बीआर हिल्स से लौट रहे थे।  मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि निजी बस कोल्लेगला की ओर जा रही थी। कार में सवार रहे तीन घायलों को भी चामराजनगर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। उनमें से एक की हालत गंभीर है, जबकि दो की हालत स्थिर है।

अग्निशमन व आपातकालीन कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को काटने के बाद शवों को बाहर निकाला। शव "क्षत विक्षत" स्थिति में थे। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने घटना पर दुख जताया और मुआवजे की घोषणा की। उन्होंने उपायुक्त को दुर्घटना स्थल व अस्पताल जाने का निर्देश भी दिया है।

सिद्धरमैया ने ट्विटर पर लिखा, “मैसुरू जिले के टी नरसीपुरा के पास हुई दुर्घटना से व्यथित हूं, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के परिवारों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो लाख रुपये का मुआवजा प्रदान किया जाएगा। मैंने संबंधित अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।”

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News