कर्नाटकः 'दलित बने सीएम, मैं भी मचा सकता हूं शोरगुल' सीएम पद की होड़ में कूदे पूर्व डिप्टी सीएम

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 02:48 AM (IST)

बेंगलुरुः कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जी परमेश्वर ने कहा है कि यदि पार्टी आलाकमान उन्हें मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी देते है तो वह इसे जरूर स्वीकार करेंगे। परमेश्वर ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार के साथ उनका नाम भी इस प्रतिष्ठित सीट के लिए चर्चा में था। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास आवश्यक अनुभव है क्योंकि उन्होंने पहले उपमुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया था। 

परमेश्वर ने कहा कि वह 50 विधायकों का एक समूह भी बना सकते हैं और मुख्यमंत्री पद के लिए दावा कर सकते हैं, लेकिन वह अपने सिद्धांतों और अनुशासन के कट्टर होने के कारण ऐसा नहीं करेंगे। अगर हाईकमान मुझे मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी देता है। मैं निश्चित रूप से यह करूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने उपमुख्यमंत्री के रूप में काम किया है। 

आलाकमान मेरे और मेरे काम के बारे में सब कुछ जानता है, इसलिए मैं पैरवी नहीं करना चाहता। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के तीन केंद्रीय पर्यवेक्षकों ने मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी के निर्वाचित विधायकों से फीडबैक लिया और सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को अपनी रिपोर्ट सौंपी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News