ट्वीटबाजी बंद करे अब मोदी सरकार: सिब्बल

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2016 - 07:15 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रियों को ट्वीट कर संदेश देना बंद करने की सलाह देते हुए आज कहा कि ट्वीटबाजी बहुत हो गई है और अब प्रधानमंत्री को जनहित के मुद्दों को सुलझाना चाहिए न कि इतिहास बनाने के चक्कर में रहना चाहिए। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने यहां पार्टी मुख्यालय में विशेष संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ट्वीटबाजी में माहिर प्रधानमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों को ट्वीट करना अब बंद कर देना चाहिए। ट्वीटबाजी बहुत हो गई है। उन्हें देश के समक्ष मौजूद समस्याओं के समाधान के लिए कदम उठाने चाहिए।  

उन्होंने कहा कि मोदी इतिहास से सबक लिए बिना इतिहास बनाना चाहते हैं। पठानकोट की आतंकवादी घटना पर जिस तरह की कार्रवाई इस सरकार ने की है उससे मोदी के शासन में प्रधानमंत्री कार्यालय के स्तर का पता चलता है। प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री अचानक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए लाहौर पहुंचते हैं और वहां के प्रधानमंत्री से बातचीत करते हैं लेकिन देश को इसकी जानकारी नहीं देते हैं। 

प्रधानमंत्री की काबुल यात्रा तो ठीक है लेकिन लौटते समय वह किसी को बताए बिना लाहौर कैसे पहुंचे यह समझ नहीं आता है। देश का प्रधानमंत्री इस तरह कैसे पाकिस्तान पहुंचते हैं इसका जवाब मिलना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News