कपिल मिश्रा की चुनौती - लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट करवाएं केजरीवाल(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 01:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी से निलंबित और दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने एक बार फिर पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट करवाने की चुनौती दी है। मिश्रा ने कहा कि जब तक केजरीवाल बेनकाब नहीं हो जाते वे और उनका परिवार लड़ाई लड़ते रहेंगे। 


केजरीवाल के खिलाफ लड़ेंगे लड़ाई
कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि रिश्वत के खिलाफ लड़ाई कभी आसान नहीं होती। कैसे साबित होगा और कैसे सजा मिलेगी, ये दोनों ही बड़ा सवाल हैं लेकिन उन्होंने केजरीवाल के निवास पर गत 8 मई 2017 को अपनी आंखों से सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को रिश्वत देते व लेते देखा है। इसलिए अब चुप नहीं बैठेंगे। तब भी शोर मचाया था, केजरीवाल से सवाल पूछे थे अब अंजाम मिलने तक वो आवाज उठाएंगे। उन्होंने कहा कि भारत में रिश्वतखोर नेताओं के खिलाफ कैसे लड़ा जाए जब भ्रष्टचार करने वाला खुद एक राज्य का मुख्यमंत्री हो। 

PunjabKesari
भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाएंगे आवाज 
आप के निलंबित नेता ने कहा कि इस देश में ज्यादातर रिश्वतखोर नेता क्लीन चिट लेकर घूमते रहते हैं। अगर सजा मिलती भी है तो कई-कई सालों के बाद। तो क्या करें? चुप होकर बैठ जांए? लड़ना बंद कर दें या इसके खिलाफ बोलें। उन्होंने कहा कि मैंने और मेरे परिवार ने निर्णय लिया कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलेंगे और खुलकर बोलेंगे। ये लड़ाई चाहे कितनी भी लंबी चले, इसका अंजाम कितने भी दिनों के बाद आए लेकिन अंत में करप्ट लोगों को सजा मिलती है। 

PunjabKesari
पूरे देश के सामने आए सच्चाई
वीडियो में कहा गया कि सवाल यह है कि क्या सीएम ने उस दिन की सीसीटीवी फुटेज आज तक पब्लिक की? मिश्रा ने कहा कि वह एक बार फिर अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को लाई डिटेक्टर टेस्ट की चुनौती देते हैं। मेरा भी लाई डिटेक्टर टेस्ट किया जाए। तीनों का यदि लाई डिटेक्टर टेस्ट होगा तो सच्चाई पूरे देश के सामने आ जाएगी। बता दें कि पार्टी से निकाले जाने के बाद कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टचार का आरोप लगाए था। उन्होंने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन ने उनके सामने सीएम को दो करोड़ रुपए दिए थे। हालांकि आप ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। गौरतलब है कि आप के बागी नेता अकसर केजरीवाल और पार्टी पर हमला बोलते रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News