सुहाग बचाने के लिए रात के अंधेरे में घर से निकली पत्नी, मोबाईल पर सुन रही थी चीखें

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2018 - 09:32 AM (IST)

नई दिल्ली (कृष्ण कुणाल सिंह): फोन पर पति के पीटने और चिल्लाने की आवाजें सुनी तो शीला को लगा कि कोई अनहोनी घट गई है। फोन पर पति से सिर्फ लोकेशन पूछी और निकल पड़ी पति को बचाने के लिए। आखिर वहां पहुंची जहां बदमाश उसके पति से लूटपाट कर रहे थे। वह चीखी और सड़क पर पड़ा एक डंडा हाथ में लिया, जिसको देख बदमाश भाग गए। उसका सुहाग खून से लथपथ सड़क पर पड़ा था और आसपास सुनसान जगह थी। रास्ते में उसने एक ऑटो रोका और पति कानू चरण नायक को ऑटो में बैठा एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। आखिरकार तीन दिन बाद अब पति को होश आ गया है। दूसरी तरफ इन्हीं तीन दिनों में महिला उन बदमाशों तक भी पहुंच गई और पुलिस के हाथों गिरफ्तार कराया। 

कंपनी में काम करते हैं चरण नायक
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कानू चरण नायक (30) अलीगंज कोटला मुबारकपुर में रहते हैं। वह मूलरूप से उड़ीसा के रहने वाले हैं। कानू नायक दिन में कंपनी में काम करते हैं,जबकि रात में होटल में काम करते हैं। एक जनवरी की रात करीब पौने दो बजे वह होटल से वापस पैदल ही घर आ रहे थे। घर आते वक्त हर रात की तरह उस रात को भी वह फोन पर अपनी पत्नी शीला के साथ बात करते हुए आ रहे थे। उन्होंने बताया कि वह कोटला पुल के पास पहुंच गए हैं और कुछ ही देर में घर पर आ जाएंगे। तभी अचानक शीला ने फोन पर अपने पति के चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनी। उन्हें लगा कि कुछ लोग उनके साथ मारपीट कर रहे हैं।

पुलिसवालों ने भी पैसे देकर की मदद
शीला नायक ने बताया कि जब वह अस्पताल पहुंची तो उनके पास एक भी पैसे नहीं थे। अस्पताल प्रशासन के फोन पर पहुंची पुलिस को जब पता चला कि महिला के पास एक भी पैसे नहीं तो उन्होंने खुद ही अपने जेब से महिला को एक हजार रुपए देकर मदद की, ताकि वह पति के लिए दवा और अन्य सामान खरीद सके। दूसरी तरफ पीड़िता के शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

लूटपाट के लिए मारा था चाकू
पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह होटल से घर वापस लौट रहा था। तभी चार लड़के पहले टाइम पूछने के बहाने उसके पास आए। तब कानू ने कहा कि उसे नहीं पता कितना टाइम हो रहा है। तभी चारों लड़कों ने उसे पकड़ लूटपाट करने लगे। वह बदमाशों को सब कुछ देने को भी तैयार थे। उसके बावजूद बदमाशों ने मारपीट की और पेट में चाकू मार दिया। फिर पर्स,मोबाइल और अन्य सामान लूट कर फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News