कानपुर रेल हादसा: ISI एजेंट गजेन्द्र शर्मा ने किया आत्मसमर्पण

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2017 - 10:29 PM (IST)

मोतिहारी: कानपुर रेल हादसे और बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन स्टेशन के समीप रेल पटरी पर कुकर बम रखने के कथित आरोपी और संदिग्ध आईएसआई एजेंट गजेन्द्र शर्मा ने आज व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। अदालत ने गजेन्द्र को न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है। इससे पूर्व मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और जिला पुलिस गजेन्द्र की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

एक तरफ जहां एनआईए घोड़ासहन और कानपुर में दो रेल हादसों के मामले में गजेन्द्र को रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी वहीं जिला पुलिस हत्या के मामले में पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर लेने की गुजारिश अदालत से कर सकती है। इस बीच पुलिस अधीक्षक सुरेश प्रसाद चौधरी ने आज यहां बताया कि हत्या के मामले में गजेन्द्र को रिमांड पर लेने के लिए पुलिस कल अदालत में एक याचिका दाखिल करेगी।

इससे पहले घोड़ासहन मामले में पुलिस पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर थाना क्षेत्र में भारत-नेपाल सीमा के समीप से तीन संदिग्ध आईएसआई एजेंट को गिरफ्तार कर चुकी है। उल्लेखनीय है कि पिछले साल नवम्बर में कानपुर के समीप इंदौर -पटना एक्सप्रेस ट्रेन हादसे में करीब 150 लोगों की मौत हो गयी थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News