जेल में बंद मर्डर आरोपी एक्टर Video call में गर्मजोशी से मुस्कुराता दिखा...मिल रहा VIP ट्रीटमेंट

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 10:57 AM (IST)

नेशनल डेस्क:   बेंगलुरु के परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में बंद कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा की खुले लॉन में सिगरेट पीते हुए तस्वीर वायरल होने के एक दिन बाद, दर्शन को फोन कॉल पर दिखाते हुए एक वीडियो सामने आया है। क्लिप की शुरुआत पीले रंग की टी-शर्ट पहने एक आदमी से होती है जो वीडियो कॉल पर दूसरे आदमी को देखकर गर्मजोशी से मुस्कुराता है। जैसे ही कॉल आगे बढ़ती है, दूसरा आदमी, जो अभी भी फोन पकड़े हुए है, कैमरे को अपने चेहरे से हटाकर दूर चला जाता है। वह डिवाइस को पास के किसी व्यक्ति को सौंप देता है, और कुछ क्षण बाद, दर्शन का चेहरा स्क्रीन पर आ जाता है।
 
हर्षित लहर के साथ, दर्शन उस व्यक्ति का स्वागत करता है। वह आदमी अपने मुंह की ओर इशारा करके पूछता है कि क्या अभिनेता ने खाना खाया है। दर्शन मुस्कुराते हुए जवाब में सिर हिलाता है। 
 
बता दें कि दर्शन और पवित्रा गौड़ा उन 17 लोगों में शामिल हैं जिन्हें रेणुकास्वामी हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया था। 33 वर्षीय ऑटो चालक रेणुकास्वामी, जो कन्नड़ अभिनेता का प्रशंसक भी था, 9 जून को बेंगलुरु में एक फ्लाईओवर के पास पाया गया था। पुलिस के अनुसार, अभिनेता के निर्देश पर एक गिरोह ने रेणुकास्वामी का अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। कथित तौर पर अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक संदेश भेजे गए, जिसके बारे में अफवाह है कि वह दर्शन की पार्टनर हैं।

21 अगस्त को बेंगलुरु की एक अदालत ने दर्शन, पवित्रा और अन्य की न्यायिक हिरासत 28 अगस्त तक बढ़ा दी। इससे पहले, वायरल तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए, रेणुकास्वामी के पिता शिव गौड़ा ने राज्य सरकार से अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया था।

गौड़ा ने कहा, "जब दर्शन ने घर का बना खाना मांगा, तो इसकी अनुमति नहीं दी गई। हमें पुलिस और न्याय प्रणाली पर भरोसा है। मैं पूरी तरह से आश्चर्यचकित हूं कि यह कैसे हुआ। यह मेरे लिए चौंकाने वाली खबर है। मैं सरकार से जांच करने का अनुरोध करता हूं और कार्रवाई करें।'' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News