सीसीटीवी फुटेज : वारदात के दिन सुबह तड़के कार के मालिक आशुतोष ने फोन पर की प्लानिंग...हत्या के आरोप से कैसे बचा जाए?

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 01:49 PM (IST)

नई दिल्ली: कंझावला मामले में हर दिन जांच में एक नया मोड़ सामने आया है दरअसल, वारदात के पांच दिन बाद अब पुलिस का कहना है कि कार में 5 नहीं केवल 4 लोग मौजूद थे वहीं इस घटना में एक और सीसीटीवी फूटेज सामने आया  है जिसमें  कार मालिक आशुतोष अंजलि की हत्या के तुरंत बाद सुबह करीब 4.06 बजे फोन पर बात करता हुआ दिखाई दे रहा है।

 आशुतोष कथित रूप से अपनी कार चला रहे लोगों के साथ फोन पर बात कर रहा था, जो कुछ हुआ था, उस पर चर्चा कर रहा था और योजना बना रहा था कि अपराध से कैसे बचा जा सके। इतना ही नहीं उसने एक ऑटो रिक्शा बुलाया ताकि  आरोपी उसकी कार को वापस लाने के बाद भाग सकें। यह सारी हरकत वहीं लगे एख कैमरे में कैद हो गई जो अब फूटेज सामने आई है।

बता दें कि 31 दिसंबर की रात को पार्टी करने के बाद अंजलि जब घर लौट रही थी तभी अचानक सड़क पर उसकी स्कूटी को 1 जनवरी के तड़के करीब दो बजे बलेनो कार ने टक्कर मार दी थी और उसे 13 किलोमीटर तक घसीटती चली गई थी जिससे उसके सारे कपड़े फट गए और अर्धनग्न हालात में उसकी मौत हो घई।  अंजलि का शव बाहरी दिल्ली के कंझावला में मिला था. 1 जनवरी को पांच लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था।  वहीं दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News