राजनीति में एंट्री को तैयार कंगना, बोलीं- बस ऑफर का इंतजार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 10, 2023 - 04:38 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को एक कार्यक्रम राजनीति में एंट्री के सवाल पर कहा, “देखते हैं अगर ऑफर मिला है, तो मैं जरूर मैं चुनाव लडूंगी।” उन्होंने कहा कि साउथ को छोड़े तो बॉलीवुड से राजनीति में किसी को बहुत कामयाबी नहीं मिली है। कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी के जो संस्कार हैं, देश के लिए उनकी जो भावनाएं हैं। सभी के लिए प्रेरणा देने वाले हैं। पाकिस्तान या चीन को जवाब देना हो। उन्होंने बताया कि नया भारत क्या है। ये भी अमृत काल का दौर है।

कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ को जोड़ते हुए बात की। उन्होंने कहा कि दुनिया में 2 तरह के लोग होते हैं, पहला देशभक्त होते हैं और दूसरा देशभक्त नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि सरहद पर जवानों के खून बहे तो कुछ लोग अहिंसा की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले लोगों के बारे में बोल रही हूं। सैनिकों के शौर्य पर सवाल खड़ा करने वाले लोगों का पूरी तरह से बहिष्कार करना चाहिए। देश में मिलिट्री ट्रेनिंग कंपल्सरी होनी चाहिए। कंगना ने फिल्म का डायलॉग दोहराया और कहा- ‘भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं’।

कंगना ने इस दौरान देश को इंडिया और भारत नाम को लेकर चली बहस पर भी बात की। उन्होंने कहा किसी पर जोर नहीं, जिनको जो अच्छा वो बोल सकते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि पहले मैं भी विदेशी चीजों से इंस्पायर थी, लेकिन अब मैंने डिसाइड कर लिया है कि मैं अब मेड इन इंडिया कपड़े ही पहनूंगी।

कौन है शिवांगी सिंह?
वाराणसी की बेटी शिवांगी सिंह लड़ाकू राफेल विमान उड़ाने वाली पहली महिला पायलट हैं। शिवांगी को राफेल विमान के स्क्वाड्रन की पहली महिला पायलट बनने का गौरव हासिल हुआ है। शिवांगी सिंह इस वक्त राजस्थान एयरबेस में तैनात हैं और अभी मिग 21 लड़ाकू विमान उड़ाती हैं। हाल ही में फ्रांस में भी देश का खूब नाम रोशन किया। शिवांगी सिंह 2017 में भारतीय वायु सेना में शामिल हुई थीं। राफेल उड़ाने से पहले शिवांगी ने मिग-21 बाइसन विमान भी उड़ाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News