कंगना रनौत ने शंकराचार्य स्वामी पर साधा निशाना, CM एकनाथ शिंदे को लेकर कहा- नेता राजनीति नहीं करेंगे तो क्या गोल-गप्पे बचेंगे?

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 09:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। वे किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करने से नहीं चूकतीं। इस बार कंगना एक नई चर्चा का विषय बन गई हैं, जब उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का समर्थन करते हुए शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद पर सीधा निशाना साधा।

विवाद में कंगना का समर्थन
कंगना रनौत ने अपने एक्स (Twitter) अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने शंकराचार्य स्वामी के खिलाफ तीखे शब्दों का इस्तेमाल किया। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और शंकराचार्य स्वामी के बीच चल रहे विवाद में कंगना ने स्पष्ट रूप से मुख्यमंत्री का पक्ष लिया। उनकी इस पोस्ट ने इंटरनेट पर एक नई बहस को जन्म दे दिया है।

कंगना का बयान
कंगना ने लिखा कि स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद को अपने बयानों के लिए आत्ममंथन करना चाहिए और समाज में फैली विकृतियों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। कंगना ने उनके कथित बयानों की तीखी आलोचना की और कहा कि ऐसे लोगों को अपनी सोच में बदलाव लाने की आवश्यकता है।
 

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं
कंगना के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स दो भागों में बंट गए हैं। कुछ लोग कंगना के समर्थन में खड़े हुए हैं, तो वहीं कई यूजर्स ने उनके बयान को विवादित करार दिया है। इस मामले में प्रतिक्रियाएं तेजी से आ रही हैं, जिससे मामला और गर्माता जा रहा है। कंगना रनौत एक बार फिर से अपने बेबाक बयानों से चर्चा में हैं। उनके ट्वीट ने एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर बहस छेड़ दी है। अब देखना यह होगा कि इस विवाद का क्या नतीजा निकलता है और क्या शंकराचार्य स्वामी इस पर कोई प्रतिक्रिया देंगे। कंगना की सीधी बातों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह अपने विचार रखने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करतीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News