सिख समाज पर टिप्पणी को लेकर बूरी फंसी कंगना रनौत, दिल्ली असेंबली के पैनल ने भेजा समन

11/25/2021 12:34:19 PM

नई दिल्‍ली : अपनी बयानबाजी को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली कंगना रनौत एक बड़ी मुसीबत में फंसती नज़र आ रही हैं। दरअसल,  दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को समन किया है। कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। 

बता दें कि सिख समाज पर की गई अप्रिय और अपमानजनक टिप्पणी को लेकर यह समन जारी किया गया है। शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।
 
समिति के बयान के अनुसार, कंगना रनौत के खिलाफ यह शिकायत मंदिर मार्ग थाने के साइबर प्रकोष्ठ में दर्ज करायी गई है। समिति का कहना है कि सोशल मीडिया पर हाल में किए गए अपने पोस्ट में रनौत ने ‘‘जानबूझकर'' किसानों के प्रदर्शन को ‘खालिस्तानी आंदोलन' बताया है।

 बयानके मुताबिक, कंगना ने सिख समुदाय के खिलाफ ‘आपत्तिजनक और अपमानजनक' भाषा का उपयोग किया।  

बता दें कि इसे पहले कंगना ने देश के आजादी को लेकर अपना विवादित बयान दिया था और फिर इसके बाद कंगना पर राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने का आरोप लग चुका है। कंगना ने दावा किया था कि सुभाषचंद्र बोस और भगत सिंह को महात्‍मा गांधी से समर्थन नहीं मिला. यहीं नहीं, कंगना ने बापू के 'अहिंसा के मंत्र' का भी मजाक बनाते हुए कहा कि एक और गाल आगे करने से आपको 'भीख' मिलती है आजादी नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News