थप्पड़ विवाद के बाद एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना ने कहा-  ''बलात्कार, हत्या से कोई फर्क नहीं पड़ता''

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 01:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कथित थप्पड़ विवाद पर समर्थन नहीं करने के लिए कंगना रनौत ने एक्स पोस्ट में कहा कि जो लोग किसी के अंतरंग क्षेत्र में घुसने से सहमत हैं, वे बलात्कार और हत्या जैसे गंभीर अपराधों से भी सहमत होंगे। उन्होंने लिखा, "प्रत्येक बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण होता है, कोई भी अपराध बिना कारण के कभी नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा दी जाती है।" कंगना ने कहा, "यदि आप अपराधियों के साथ हैं तो देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए मजबूत भावनात्मक आवेग है।"

इससे पहले कंगना ने कहा,  "याद रखें कि यदि आप किसी के अंतरंग क्षेत्र में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं, तो अंदर से आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं, क्योंकि यह भी सिर्फ प्रवेश या चाकू मारना ही बड़ी बात है, आपको गहराई से देखना चाहिए आपकी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्ति के संबंध में, मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान अपनाएं अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतना अधिक द्वेष, घृणा और ईर्ष्या न पालें, कृपया अपने आप को मुक्त करें,''।

PunjabKesari

6 जून को नवनिर्वाचित भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि जब वह दिल्ली जा रही थीं तो चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मारा।

कांस्टेबल कुलविंदर कौर के रूप में पहचानी गई, कांस्टेबल को बाद में निलंबित कर दिया गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। अब हटाए गए एक पोस्ट में, कंगना ने शुक्रवार को इस मामले पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल उठाया। अपनी चुनावी जीत के बाद, कंगना हिमाचल प्रदेश से लोकसभा के लिए चुनी जाने वाली केवल चौथी महिला बन गई हैं, और पहली महिला जो किसी पूर्व शाही परिवार से नहीं हैं। कंगना ने मंडी लोकसभा क्षेत्र से अपने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी, रामपुर राज्य के वंशज और मौजूदा राज्य लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह को 74,755 वोटों के अंतर से हराया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News