'इमरजेंसी' फिल्म की रिलीज से पहले कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, अभिनेत्री ने पुलिस से मांगी मदद

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 05:52 AM (IST)

नेशनल डेस्कः कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' इन दिनों चर्चा में है। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें कंगना की अदाकारी देख दर्शक उनके मुरीद हो गए। फिल्म की रिलीज से पहले इस पर विवाद खड़ा हो गया है। कंगना पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म में सिखों की छवि को गलत तरीके से पेश किया है। यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। सिख समुदाय की ओर से अब कंगना को जान से मारने की धमकियां मिली हैं। 

कंगना को मिली जान से मारने की धमकी
विक्की थॉमस सिंह, एक ईसाई से निहंग बने व्यक्ति ने एक वीडियो जारी किया। जिसमें कंगना रनौत को खुलेआम जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि "अगर फिल्म में उन्हें यानी मारे गए खालिस्तानी नायक जरनैल सिंह भिंडरावाले को आतंकवादी के रूप में दर्शाया गया है, तो याद रखें कि इंदिरा गांधी के साथ क्या हुआ था, जिनकी फिल्म आप बना रहे हैं? सतवंत सिंह और बेअंत सिंह कौन थे? हम संतजी को अपना सिर अर्पित करेंगे, और जो सिर अर्पित कर सकते हैं, वो अपना सिर भी काट सकते हैं।" 

कंगना ने मांगी पुलिस से मदद
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पंजाबी व्यक्ति कंगना को धमकी देता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में 'बिग बॉस' के पूर्व प्रतियोगी अभिनेता एजाज खान भी दिखाई दे रहे हैं।

कंगना ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और मुंबई पुलिस से मदद मांगी। उन्होंने लिखा, 'मुंबई पुलिस कृपया इस पर ध्यान दें।' 'इमरजेंसी' की बात करें तो यह फिल्म 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News