कंगना रनौत ने जया बच्चन को बताया इंडस्ट्री की ''सम्मानित अदाकारा'', पहले कर चुकी हैं तीखी आलोचना

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 02:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में जया बच्चन की भरपूर तारीफ की है। कंगना ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सम्मानित अभिनेत्रियों में से एक बताया। एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि वह जया बच्चन का बहुत सम्मान करती हैं, और यह भी कि जया बच्चन का गुस्सा लोगों के लिए जाना जाता है, लेकिन उनकी फिल्मों ने महिलाओं के सशक्तिकरण का महत्वपूर्ण संदेश दिया है।

जया बच्चन का योगदान
कंगना ने कहा, "जया बच्चन जी हमारी फिल्म इंडस्ट्री की एक सम्मानित एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 70 के दशक में गुड्डी जैसी फिल्में की, जो उस समय महिलाओं के लिए एक बड़ा संदेश थीं। जब महिलाएं अपने आप को सुंदर दिखाने के लिए धूप में बैठती थीं, तब उन्होंने सशक्तिकरण का उदाहरण पेश किया।" कंगना ने आगे कहा कि उन्हें जया बच्चन को राज्य सभा में देखना अच्छा लगता है, क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री का प्रतिनिधित्व करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने और जया बच्चन ने एक-दूसरे के बारे में कुछ बातें कही हैं, लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि जया बच्चन बड़ी हैं और उनकी बातों को सुनना चाहिए।

पहले की थी आलोचना
हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने जया बच्चन पर टिप्पणी की है। 2020 में कंगना ने जया बच्चन के लिए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं की भूमिका पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था, "कौन सी थाली दी हैं जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़्म सिखाया।"

पीएम मोदी को दी शुभकामनाएं
कंगना ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन पर एक किताब लॉन्च की। किताब का शीर्षक "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: द रेड फोर्ट" है, जिसका संपादन कंगना ने किया है। इस मौके पर कंगना ने पीएम मोदी को देश का चमकता सूरज बताते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं। कंगना रनौत की जया बच्चन के प्रति यह सराहना उनके पिछले विवादों से अलग एक नई दिशा दिखाती है। यह बॉलीवुड में रिश्तों की जटिलताओं और बदलावों को दर्शाता है, जहां आजकल के सितारे एक-दूसरे के प्रति सम्मान और आलोचना दोनों का मिश्रण दिखाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News