राजनीति में एंट्री को लेकर कंगना ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- लोगों की भलाई करने का मौका मिलेगा तो...

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 09:15 PM (IST)

नई दिल्लीः फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को कहा कि वह हर तरह से हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहती हैं, भले ही उन्हें राजनीति में आने की जरूरत क्यों न पड़े। मनाली की रहने वाली अभिनेत्री ने कहा कि अगर उन्हें अपने गृह राज्य के लोगों की भलाई के लिए काम करने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी।

35 वर्षीय कंगना ने कहा, ‘‘जो भी स्थिति होगी... अगर सरकार मेरी भागीदारी चाहती है, तो मैं हर प्रकार की भागीदारी के लिए पूरी तरह से तैयार रहूंगी... अगर हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे अपनी सेवा का मौका देते हैं तो यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी, निश्चित रूप से, यह मेरा सौभाग्य होगा।'' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने 12 नवंबर को राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले शिमला में ‘पंचायत आजतक हिमाचल प्रदेश' कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। राज्य में मतगणना आठ दिसंबर को होगी।

इस महीने की शुरुआत में कंगना ने कहा था कि पेशेवर रूप से राजनीति में आने की उनकी कोई योजना नहीं है क्योंकि उनका ध्यान अपने फिल्मी करियर पर है। कार्यक्रम के दौरान ‘मणिकर्णिका' की अभिनेत्री से अमेरिकी अरबपति एलन मस्क द्वारा हाल में ट्विटर के अधिग्रहण के बारे में भी पूछा गया और यह भी कि क्या वह निकट भविष्य में सोशल मीडिया के इस मंच पर वापस आना चाहेंगी।

नियमों के बार-बार उल्लंघन विशेष रूप से ‘‘नफरत फैलाने वाले आचरण और अपमानजनक व्यवहार'' की नीति उल्लंघन के आरोप में पिछले साल मई में माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने कंगना के ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया था। उन्होंने कहा, ‘‘मैं एक साल ट्विटर पर रही और ट्विटर मुझे एक साल भी बर्दाश्त नहीं कर सका... मैंने मई में इंस्टाग्राम पर एक साल पूरा कर लिया है और मुझे पहले ही तीन चेतावनियां मिल चुकी हैं। इसलिए मैंने कहा कि मैं इंस्टाग्राम का उपयोग नहीं करूंगी। मेरी टीम ने संभाल लिया है और अब सब कुछ अच्छा है। किसी को इससे कोई समस्या नहीं है।''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News