पाकिस्तान में मोस्ट वांटेड आतंकवादी हाफिज के बेटे का अपहरण ! आतंकी संगठनों और  ISI में हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 04:09 PM (IST)

पेशावर: भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी हाफिज सईद  के बेटे कमालुद्दीन सईद के अपहरण का समाचार है। दावा किया जा रहा है कि कमालुद्दीन सईद को कल शाम कार सवारों ने अगवा कर लिया।  यह सनसनीखेज खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

हालांकि इस खबर को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ विदेशी मीडिया संस्थानों के ट्विटर हैंडल से दावा किया गया है, कि हाफिज सईद का बेटा कमालुद्दीन सईद कल शाम से लापता है। कुछ और ट्विटर हैंडल से दावा किया गया है, कि हाफिज सईद के बेटे के गायब होने के बाद आतंकी संगठनों और पाक खुफिया एजेंसी ISI में हड़कंप मच गया है और कमालुद्दीन सईद की तलाशी के लिए जमीन आसमान एक किए जा रहे हैं।

 

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है, कि  कमालुद्दीन सईद कल शाम से लापता है और इसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है। टाइम्स अल्जेब्रा नाम के ट्विटर हैंडल से दावा किया गया है, कि कमालुद्दीन सईद लापता हो गया है और उसे अज्ञात लोग अपने साथ ले गए हैं। ट्विटर हैंडल से बिग ब्रेकिंग न्यूज पब्लिश की गई है, जिसमें दावा किया गया है, कि "भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी हाफ़िज़ सईद का एक बेटा कमालुद्दीन सईद कल से लापता है।"

PunjabKesari

आगे दावा किया गया है, कि "कमालुद्दीन सईद को पेशावर से कुछ अज्ञात कार सवार ले गए हैं। ISI अभी भी उसका पता लगाने में सफल नहीं हुई है और उसका कोई सुराग नहीं है। इस घटना के बाद ISI और अन्य पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन सदमे में हैं।"

PunjabKesari

पाकिस्तानी एजेंसियों में हड़कंप इसलिए भी मचा है, क्योंकि पिछले दिनों कई वांटेड आतंकियों की हत्या की गई है, जिसमें भारत के भगोड़े खालिस्तानी आतंकी भी शामिल हैं। वहीं, पिछले साल हाफिज सईद के घर के पास बम धमाका भी हुआ था और पाकिस्तानी एजेंसियों ने दावा किया था, कि हाफिज सईद को मारने की कोशिश की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News