सोनिया से मिले कमल हासन, कहा- तमिलनाडु के राजनीतिक हालात पर  हुई बातचीत

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 03:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  अभिनय से राजनीति में कदम रखने वाले मशहूर अभिनेता कमल हासन ने आज कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की और तमिलनाडु के राजनीतिक हालात पर बातचीत की। हासन ने बताया कि मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात की और हमने तमिलनाडु में राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा की। 
PunjabKesari

अभिनेता ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने के कांग्रेस के प्रयास में सहयोग देने के सवाल पर कहा कि इस बारे में अभी कुछ फैसला करना जल्दबाजी होगी। बता दें कि हासन ने कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद राहुल ने ट्वीट कर कहा था कि कमल हासन से मिलकर अच्छा लगा, हमने तमिलनाडु में सियासी हालात सहित दोनों पार्टियों से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की। 
PunjabKesari
बता दें कि अभिनेता ने  हाल ही में तमिलनाडु में अपनी राजनीतिक पार्टी‘ मक्कल निधि मय्यम‘ शुरु की। गौरतलब है कि तमिलनाडु में दो क्षेत्रीय दलों अन्नाद्रमुक और द्रमुक का बहुत हद तक वर्चस्व है। राज्य में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं। कमल हासन और रजनीकांत भी दावेदारी के लिए तैयार हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस की निगाहें इन दोनों पर टिकी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News