पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित होने के बाद कंगना ने किया शादी और बेबी प्लानिंग पर बड़ा खुलासा!

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 04:10 PM (IST)

नई दिल्ली:  बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में राष्ट्रपति भवन में पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित की गई।    अवार्ड पाने के बाद उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है, इसके साथ ही उन्होंने अपने फैमिली प्लानिंग को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। 

अगले पांच साल में शादी करना चाहती हैं और मां बनना चाहती हैं
दरअसल, इस दौरान कंगना ने कहा कि वह अगले पांच साल में शादी करना चाहती हैं और मां बनना चाहती हैं। एक नए इंटरव्यू में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह व्यक्तिगत रूप बेहद खुश हैं, बहुत जल्द अपने पार्टनर का खुलासा करेंगी और अपने रिलेशनशिप से जुड़ी अन्य जानकारियां शेयर करेंगी।


कंगना ने बताया कैसे व्यक्ति से करेंगी शादी

अब से पांच साल बाद खुद को कहां देखती हैं इस सवाल के जवाब में कंगना रनौत ने  कहा कि मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं, मैं खुद को पांच साल बाद एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं। उन्होंने इंटरव्यू में अपने पार्टनर का हिंट भी दिया है। उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करने जा रही हैं, जो नए भारत के विजन पर सक्रिय रूप से काम कर रहा है।
 

बता दें कि  कंगना रनौत ने पद्मश्री अवार्ड मिलने के बाद इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सम्मान को लेकर अपनी खुशी जाहिर करती नजर आ रही हैं, इसके साथ ही उन्होंने आभार भी व्यक्त किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News