प्रियंका गांधी के साथ लगी ज्योतिरादित्य सिंधिया की नेमप्लेट, रातों रात हुआ बड़ा बदलाव

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 01:45 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को मंगलवार कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ वाला कमरा अलॉट किया गया था। इतना ही नहीं कमरे के बाहर कल दोपहर ‘प्रियंका गांधी वाड्रा, महासचिव’ की नेम प्लेट भी लग गई थी, लेकिन रातों उस कमरे के बार अब एक एक नई नेम प्लेट और लगी और वो है कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम की। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को अपना पदभार संभाला, इतना ही नहीं उन्होंने पूजा-पाठ भी करवाया।
PunjabKesari
कमरे के बाहर प्रियंका और सिंधिया की नेम प्लेट से यह तो साबित हो गया कि दोनों का कैबिन एक ही होगा और वे साथ में मिलकर काम करेंगे। वहीं रातों-रात आई इस तब्दीली पर कहा जा रहा है कि कांग्रेस यह संदेश देना चाहती है कि प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों का कद बराबर है और राहुल गांधी की बहन होने के बावजूद प्रियंका को कोई बड़ा लाभ नहीं दिया जा रहा है। दोनों महासचिव प्रियंका और सिंधिया राहुल के लिए एक समान हैं।
PunjabKesari
इसे राहुल की रणनीति ही कहा जाएगा कि उसने पार्टी में बराबरी का संदेश दिया है। विदेश से लौटते ही सोमवार देर शाम प्रियंका ने सबसे पहले अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की। वहीं मंगलवार को वे झुग्गी-झोपड़ियों में लोगों से मिलने गईं। लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका को महासचिव बनाकर राहुल ने बड़ा दांव खेला है और भाजपा के सामने चुनौती भी छड़ी की है।

PunjabKesariPunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News