10 जनवरी को त्रिपुरा दौरे पर जाएंगे जेपी नड्डा, मंत्रियों-विधायकों संग लेंगे राजनीतिक स्थिति का जायजा

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 05:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के एक सप्ताह बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 10 जनवरी से त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे। इस दौरान वह संगठनात्मक मुद्दों की समीक्षा करेंगे और संगठन को फिर से तैयार करेंगे। गुरुवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा-व्यवस्था में हुई चूक के खिलाफ विरोध रैली में हिस्सा लेते हुए मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने तय समय से पहले ही चुनाव की तैयारी शुरू करने के संकेत दिए हैं।

गौरतलब है कि आगामी 21 जनवरी को राज्य स्थापना दिवस समारोह होने जा रहा है, जिसमें नड्डा के अलावा केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को आमंत्रित किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का भी आगामी 23 जनवरी से चार दिनों के लिए राज्य का दौरा करने का कार्यक्रम है। इस दौरान वह संगठनात्मक मामलों पर भाजपा, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) और अन्य प्रमुख संगठनों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री ने बताया कि श्री शाह को 21 जनवरी को होने वाली जनसभा में शामिल होने के लिए एक पत्र उनके कार्यालय से भेजा गया था और उन्हें उम्मीद है कि शाह उनका निमंत्रण स्वीकार करेंगे।

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा जनवरी के पहले सप्ताह में होना था, लेकिन चार जनवरी को प्रधानमंत्री के दौरे के कारण उनके कार्यक्रम को एक सप्ताह के लिए टाल दिया गया। पार्टी सूत्रों ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अपने प्रवास के दौरान मंत्रियों, नेताओं, विधायकों, सांसदों, विभिन्न संगठनों के अध्यक्षों और पदाधिकारियों के साथ वर्तमान राजनीतिक स्थिति का जायजा लेने के लिए बैठक करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News