''आपने तो नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल खोल रखी'', जेपी नड्डा ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 07:42 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि जब-जब भारत नए कीर्तिमान स्थापित करता है, तब-तब कांग्रेस के 'युवराज' राहुल गांधी को भारत का गौरव पचता नहीं है। एक ओर सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न खड़ा करते हैं, हिंदू-मुस्लिम को बांटने की बात करते हैं और दूसरी ओर कहते हैं कि हम मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं। अरे, आपने तो नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल खोल रखी है।

नड्डा ने पूर्व सैनिकों से की मुलाकात
इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर पार्टी की ओर से आयोजित जनसंपर्क अभियान के तहत सोमवार को सशस्त्र सेनाओं के तीन पूर्व अधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, सेना के पूर्व उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल ए एस लांबा और एयर मार्शल (सेवानिवृत्त) डेंजिल कीलोर से गुरुग्राम स्थित उनके आवासों पर मुलाकात की।

नड्डा ने सेना के इन सभी पूर्व अधिकारियों को मोदी सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित करने वाली एक पुस्तिका भेंट की और केंद्र में पार्टी के नौ साल के शासन के विभिन्न पहलुओं पर उनसे चर्चा की। भाजपा अध्यक्ष ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘संपर्क से समर्थन अभियान के तहत आज पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, सेना के पूर्व उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल ए एस लांबा और एयर मार्शल (सेवानिवृत्त) डेंजिल कीलोर से मिलना और उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार की पिछले नौ साल की उपलब्धियों और इस दौरान उठाए गए विभिन्न कदमों के बारे में बताना मेरे लिए सम्मान की बात है।''

भाजपा ने 30 मई से जनसंपर्क अभियानों की एक श्रृंखला शुरू की है और यह 30 जून तक जारी रहेगी। इस दौरान पार्टी की ओर से रैलियों का आयोजन किया जाएगा। इसके तहत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता समाज के विभिन्न वर्गों और प्रबुद्ध लोगों के साथ मुलाकात कर रहे हैं और उन्हें सरकार की उपलब्धियों का ब्योरा दे रहे हैं। 

बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका दौरे पर हैं। अमेरिका में राहुल गांधी ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुस्लिम लीग सेक्युलर पार्टी है। राहुल गांधी के बयान पर भाजपा ने भी पटलवार किया है। वाशिंगटन डीसी में नेशनल प्रेस क्लब में राहुल गांधी से केरल में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) के साथ कांग्रेस के गठबंधन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि मुस्लिम लीग पूरी तरह से धर्मनिरपेक्ष पार्टी है, इसमें कुछ भी नॉन सेक्युलर नहीं है। बता दें कि केरल में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग कांग्रेस गठबंधन का हिस्सा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News