देश के कोने-कोने में जाकर पीएम मोदी के कार्यों को लोगों तक पहुंचाएं, जेपी नड्डा की कार्यकर्ताओं से अपील

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 04:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा ने रविवार को पार्टी की युवा शाखा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारतीय राजनीति में लाए गए बदलावों के बारे में बताने के लिए हर नुक्कड़ पर जाने की अपील की। तमिलनाडु में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय युवा संसद को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, "मोदी जी ने भारत की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है। मैं युवाओं से देश के कोने-कोने में जाकर पीएम मोदी द्वारा भारतीय राजनीति में लाए गए बदलावों के बारे में सबको बताने की अपील करता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "2014 से पहले देश कैसा था? हमारा देश भ्रष्टाचार से भरा हुआ था, नीतिगत पक्षाघात था, और यह एक पिछड़ा राज्य था- यह भारत को दिया गया संप्रदाय था। आज पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत है दुनिया को रास्ता दिखा रहा है।" जेपी नड्डा ने कहा कि, "मुझे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश के युवाओं से मिलकर खुशी हो रही है।

मैं तेजस्वी सूर्या और भारतीय जनता युवा मोर्चा को इस राष्ट्रीय युवा संसद के लिए बधाई देता हूं। इस युवा संसद के माध्यम से देश के मामलों में युवाओं की भागीदारी बढ़ेगी।" उन्होंने कहा, "यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम युवा ऊर्जा को चैनलाइज करें, लोगों की आवाज और सामूहिक ज्ञान को उचित महत्व दें, प्रत्येक आवाज का सम्मान करके एक परिपक्व लोकतंत्र का हिस्सा बनें।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News