न्यूज चैनल में नौकरी दिलाने के बहाने महिला से रेप, पत्रकार पर केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 01:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध का सिलसिला जारी है। आए दिन दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही हैं। ऐसा ही एक मामले में दिल्ली पुलिस ने एक न्यूज चैनल के मुख्य संपादक के खिलाफ केस दर्ज किया है। संपादक पर महिला कर्मचारी से रेप करने का आरोप है। पीड़िता ने 13 फरवरी को इस मामले में तुगलक रोड पुलिस स्टेशन पर मुकदमा दर्ज कराया था। 

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त बी के सिंह के अनुसार महिला का आरोप है कि 2016 में वह पत्रकार से नौकरी के सिलसिले में मिली थी। उसी दौरान उसने चैनल में नौकरी की पेशकश दी। 2017 में आरोपी पे उसे घर बुलाया और शादी ​का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए। महिला का आरोप है कि पत्रकार ने बीते साल उससे बलात्कार किया और कई बार उसका यौन शोषण किया।

महिला ने बताया कि उसे अक्तूबर में पता चला कि वह व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। जिसे बाद उसने पत्रकार के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। हालांकि इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की है। आरोपी का कहना है कि युवती ने उन्हे बदनाम करने के लिए केस दर्ज कराया है। जांच में यह बात सामने आई है कि संपादक के कहने पर युवती को चैनल में नौकरी दी गई थी लेकिन अब युवती के शिकायत के बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News