JIO का शानदार ऑफर: 20 रुपए में रोज अनलिमिटेड इंटरनेट, 800 चैनल्स और 15 OTT एप्स FREE

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 07:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आजकल इंटरनेट हर घर के लिए जरूरी बन गया है। अगर आप अपने घर के लिए एक सस्ता और भरोसेमंद ब्रॉडबैंड कनेक्शन ढूंढ रहे हैं, तो जियो का नया Jio AirFiber प्लान आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इस प्लान के तहत आपको हाई-स्पीड इंटरनेट, टीवी चैनल्स और ओटीटी प्लेटफार्म्स का पूरा पैकेज मिलता है, जिससे आप घर बैठे ही मनोरंजन का आनंद उठा सकते हैं।

Jio AirFiber प्लान: 599 रुपये में ढेर सारे फायदे
यह जियो का सबसे सस्ता एयरफाइबर प्लान है, जिसकी वैधता 30 दिनों की है। आप इसे 6 महीने या 12 महीने के लिए भी ले सकते हैं। इस प्लान में आपको 1000GB डेटा के साथ 30Mbps तक की स्पीड मिलती है। DTH सेवाओं के तहत इस प्लान में 800 से अधिक टीवी चैनल्स का आनंद लिया जा सकता है। रोजाना के हिसाब से इस प्लान की कीमत सिर्फ 20 रुपये प्रतिदिन बैठती है।

मुफ्त में 15 ओटीटी एप्स का आनंद
यदि आप ओटीटी प्लेटफार्म्स पर वेब सीरीज और फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो यह प्लान आपके लिए और भी खास है। इसमें Disney+, Hotstar, SonyLiv, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay और EPIC ON जैसे 15 ओटीटी प्लेटफार्म्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाता है।

सेट-टॉप बॉक्स और मुफ्त इंस्टॉलेशन की सुविधा
इस प्लान के साथ आपको एक सेट-टॉप बॉक्स (STB) भी मिलता है, जिससे आप टीवी चैनल्स का लुत्फ उठा सकते हैं। ध्यान दें कि 599 रुपये की कीमत में GST शामिल नहीं है, यानी फाइनल बिल में GST जुड़कर आएगा। अगर आप इस प्लान को 12 महीने के लिए खरीदते हैं, तो जियो आपको इंस्टॉलेशन भी मुफ्त में देता है।

Jio AirFiber कनेक्शन लेने का तरीका
इस वाई-फाई सर्विस को बुक करने के लिए आप जियो के आधिकारिक व्हाट्सएप नंबर 60008-60008 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं या फिर जियो की आधिकारिक वेबसाइट और नजदीकी स्टोर पर जाकर भी कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News