शुभेंदु अधिकारी बोले- जिहाद समर्थक बंगाल सरकार को हटाए बिना चैन से नहीं बैठेंगे, टीएमसी ने किया पलटवार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 10:25 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार "जिहादी समर्थक" है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह इसके खिलाफ अपनी लड़ाई तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक कि इसे हटा नहीं दिया जाता और राज्य में "राष्ट्रवादी सरकार" का गठन नहीं हो जाता। जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के मौके पर अधिकारी और भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने गोलपार्क से हाजरा क्रॉसिंग तक आयोजित एक रैली में भाग लिया।

अधिकारी की टिप्पणी पर तृणमूल ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि इससे अधिकारी और भगवा खेमे की "हताशा" प्रदर्शित होती है, जो पश्चिम बंगाल में सत्ता हासिल करने में नाकाम रहा। अधिकारी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हम सभी जानते हैं कि किस प्रकार श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर में विशेष प्रावधानों को हटाने के लिए संघर्ष किया और अपनी जान दे दी। उनके संघर्ष से प्रेरणा लेते हुए, बंगाल में भाजपा अपनी लड़ाई उस समय तक जारी रखेगी जब तक कि जिहादी समर्थक तृणमूल सरकार को सत्ता से बेदखल नहीं कर दिया जाता।" उन्होंने कहा, "वह दिन दूर नहीं जब हम बंगाल में राष्ट्रवादी सरकार लाने में सफल होंगे...।"

तृणमूल के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने भाजपा नेता पर पलटवार करते हुए कहा कि अधिकारी की टिप्पणियां उनकी हताशा को स्पष्ट करती हैं क्योंकि पिछले साल राज्य विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी के हाथों भाजपा को मिली हार के बाद मुख्यमंत्री बनने का उनका सपना "टूट गया था।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News