हार्दिक के समर्थन में उतरे जिग्नेश, कहा- सेक्‍स हमारा मूल अधिकार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 14, 2017 - 03:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले एक सीडी के कारण विवादों में घिरे पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को दलित नेता जिग्नेश मेवाणी का समर्थन मिल गया है। जहां एक तरफ हार्दिक विरोधियों के निशाने पर हैं वहीं जिग्नेश ने इस पूरे मामले को निजता का हनन बताया। उन्होंने ट्वीट कर हार्दिक से कहा कि परेशान होने की जरूरत नहीं है मैं आपके साथ हूं। उन्होंने कहा कि सेक्‍स का अधिकार मूल अधिकार है किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का हक नहीं। 


जिग्नेश के इस ट्वीट का लोगों ने विरोध किया जिसके जवाब में उन्होंने एक ओर ट्वीट कर लिखा कि साथियों, फेसबुक के इन बॉक्स में मैसेज मत भेजो कि तुम्हारी सीडी कब आएगी! जब आएगी तब देख लेना। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हार्दिक ने ट्वीट कर कहा था कि भाजपा के पास उनकी फर्जी सेक्स सीडी है। जिसके जरिए पार्टी उन्हें बदनाम करना चाहती है। सोमवार को जारी हुए वीडियो में हार्दिक जैसा दिखने वाला शख्स एक महिला के साथ होटल के कमरे में मौजूद है। 


वहीं मंगलवार को सामने आई तथाकथित सीडी में हार्दिक जैसा दिखने वाला शख्स अपने दोस्तों और एक महिला के साथ होटल के कमरे में बेड पर लेटा दिख रहा है। हार्दिक ने भाजपा पर निशान साधते हुए कहा कि मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा। भाजपा ने मेरी निजी जिंदगी पर निशाना साधा है। पार्टी में इस तरह का कारनामा करने वाले कई लोग हैं, अब मैं भी उनकी सीडी लेकर आऊंगा।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News