पेट्रोल और LPG गैस के दाम बढ़ने पर जया बच्‍चन का बीजेपी पर वार, ''पता नहीं कौन इन्‍हें वोट देकर जि‍ताकर लाया''

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 01:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  संसद के बजट सत्र में  पेट्रोल-डीजल, एलपीजी सिलेंडर और किरोसिन तेल के दामों में बढ़ोत्‍तरी को लेकर विपक्ष का जमकर हंगामा देखने को मिला। इस दौरान  समाजवादी पार्टी की राज्‍यसभा सदस्‍य जया बच्‍चन ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। जया ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि इन्हें वोट करके पता नहीं कौन जि‍ताकर लाया, जनता तो नहीं लाई होगी। 
 

 जया बच्‍चन ने कहा कि ये सरकार इसी तरह करती है। यूपी चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश यादव ने बार-बार यही कहा था कि आप लोग सतर्क हो जाएं। दाम चुनाव के बाद बढ़ने वाले हैं। 
 

बता दें कि इससे पहले भी जया बच्‍चन भाजपा सरकार पर तीखे हमले करती रही हैं। चुनाव प्रचार के दौरान मड़ियाहूं और मछलीशहर में सभा को सम्‍बोधित करते हुए  उन्होंने कहा था कि योगी और मोदी अपनी कुटिया में जाएं। राजनीति से उनका क्या मतलब। 
 

जया ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा था कि 15 साल से मैं महिलाओं की सुरक्षा में लगी हूं। महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार जो दावा करती है, वह खोखला है। जब से बीजेपी सरकार बनी है, महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है। भाजपा सिर्फ शहरों और रेलवे स्टेशनों के नाम बदलने का ही काम कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News