'खुलेआम घूम रहे मुंबई हमले के दोषी'... लाहौर में बैठकर जावेद अख्तर ने पाकिस्तान को बुरी तरह धोया (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 02:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीबुड के प्रसिद्ध लेखक और गीतकार जावेद अख्तर का बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तान को लताड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जावेद अख्तर मुंबई में हुए 26/11 हमले के ज़िम्मेदारों को खुलेआम घूमने देने का आरोप लगाते हुए नजर आए। जावेद अख्तर ने 26/11 के मुंबई हमले की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि हम तो मुंबई में रहने वाले हैं, हमने देखा है कि किस तरह हमारे देश पर हमला हुआ था और कितने लोग मारे गए थे।

वे लोग नार्वे से तो आए नहीं थे और ना ही इजीप्ट से आए थे। वे लोग आज भी आपके मुल्क में मौजूद हैं और खुलेआम घूम रहे हैं। इस घटना को लेकर अगर हिंदुस्तानियों के मन में कोई शिकायत है, तो आपको भी बुरा नहीं मानना चाहिए। 

हिन्दुस्तानी कलाकारों को नहीं मिलता सम्मान
वायरल वीडियो में जावेद अख्तर एक पाकिस्तानी प्रशंसक को यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप हमसे शिकायत न करें हमारे देश में मेहंदी हसन और नुसरत फ़तेह अली ख़ान के बड़े-बड़े फंक्शन करवाए...लेकिन आपने (पाकिस्तान ने) कभी भी लता मंगेशकर का कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करवाया। हिन्दुस्तानी कलाकारों को पाकिस्तान में उस तरह सम्मान नहीं दिया गया, जैसा सम्मान भारत में पाकिस्तानी दिग्गजों को दिया जाता रहा है। 
PunjabKesari
बता दें कि, जावेद अख्तर पाकिस्तान में उर्दू के प्रसिद्ध कवि फैज अहमद फैज पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने लाहौर गए थे, वहीं उन्होंने पाकिस्तानी प्रशंसक के ये बातें कहीं। जावेद अख्तर की इन बातों को अब सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ यूज़रों ने इसे पाकिस्तान पर 'सर्जिकल स्ट्राइक' करार दिया है। वहीं कुछ यूजर ने कहा- वाह! शानदार बहुत खूब...।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News